लव , सेक्स और धोखा ।


एक अनहोनी और अदभुत घटना जो लोगों को सोचकर भी डर लगेगा ऐसा ही घटना हुआ ।
                 उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिला में एक गर्भवती लड़की । एक दिन अपने कमरे में मृत पाई गई । जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो वह छानबीन शुरू की । इसमें पुलिस को बहुत ही चौकाने वाली जानकारी मिली । उस लड़की के मोबाइल में youtube पर Delivery करने का वीडियो चल रहा था । पुलिस हैरान थी की यह लड़की कैसे बिना किसी के मदद की अपने Delivery  करने की कोशिश कर रही थी । यह हिम्मत किसी भी औरत में नहीं होती जब वह Delivery के  समय में हो । पुलिस सोचने लगी ऐसी क्या मजबूरी थी कि लड़की बिना चिकित्सक के बच्चा जन्म देने की कोशिश की । ऐसी क्या मजबूरी थी या कोई और कारण है ।
                               आगे की बात जब पुलिस मामले की जांच की तो मालूम चला कि । लड़की किसी लड़के के संबंध में थी और लड़की गर्भवती हो गई । जब लड़की ने बच्चे जन्म देने की बात लड़के से कही तो वो मना कर दिया । और बोला मैं अभिवावक बनने की जिम्मेदारी नहीं लेने वाला । तब लड़की ने अपने मां बाप को बोली और बताई साड़ी बात । इस पर लड़की के मां बाप ने उसे गर्भपात करने की सलाह दी । लेकिन लड़की बच्चे को जन्म देना चाहती थी । लड़की के मां बाप ने गांव समाज की बात और गांव में उठने वाले अहम बातों को समझाते हुए लड़की को बिना गर्भपात के रहने से मना कर दिया  । तब लड़की शहर में अकेले कमरा किराया पर लेकर रहने लगी । और आज ये सब हो गया ।

                        बताएं उस लड़की की ऐसी क्या गलती थी । क्या मजबूरी थी समाज के किस बातों से वह अकेले रहने पर मजबूर हो गई । क्या ? हमें इन सभी बातों को इस तरह टालना  चाहिए था ।

                समाज अगर अच्छा हो तो गलत को भी सही कर दे । अगर समाज ही  बुरा सोच और गंदी सोच रखता है तो । यह सब कभी नहीं रुकने वाला ।

                 क्योंकि आज के समय हमारे नवयुवक भाई-बहनों इस बातों को कभी सोचते ही नहीं  ।


        " एक अच्छा चरित्र ही देश को महान बनाता है "

दोस्तो आप पढ़ रहे है hellodhiraj.in

आपको यहां पर मिलता है सबसे बेहतर जानकारी । बेहतरीन तरीको से जो आपको हमेशा याद रहेगा । और आपके पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षा में यहां से बहुत सारी जानकारियां मिलेगी ।

आप मेरे facebook page और youtube पर आ सकते है ।

facebook - www.facebook.com/dhirajkumarraj43
youtube - www.youtube.com/dhirajisagreatthought

आपका धन्यवाद ••••
Previous Post
First

My self dhiraj kumar I self run this website I,m owner and worker of this websites . Please keep us support

Related Posts