लड़की के साथ जब बात बिगड़ती है तो क्या होता है ? क्यों लोग अपना आपा खो जाते हैं ? क्या यह प्यार में सही है या नहीं ? What happens when things go wrong with the girl? Why do people lose their temper? Is it true in love or not?

लड़की के साथ जब बात बिगड़ती है तो क्या होता है ? क्यों लोग अपना आपा खो जाते हैं ? क्या यह प्यार में सही है या नहीं ?    What happens when things go wrong with the girl? Why do people lose their temper? Is it true in love or not?




मेरे भाइयों आप इतना तो जरुर जानते होंगे कि प्यार में क्या-क्या होता है? और लोग क्या कर जाते हैं? भाई इतना तो सब जानते हैं कि प्यार का रोग दुनिया का सबसे खराब रोग होता है । यह इतना बुरा रोग होता है कि इस रोग में न कोई डॉक्टर काम आता है , ना कोई आदमी । यहां तक कि घर-परिवार के लोग भी थक जाते हैं समझाने में । आखिरकार रोगी को खुद ही समझना पड़ता है , या समय बीतते-बीतते  उनके रोग का दर्द धीरे-धीरे खत्म हो जाता है । फिर भी कभी-कभी तो जरूर जोरो का दर्द उठता है , यह रोग होता है प्यार का ।


बात करते हैं जब लड़का या लड़की की बात बिगड़ती है तो क्या होता है? लडके या लड़की के बीच कई कारण से बात बिगड़ती है । ज्यादातर तो वह दोनों अपने में ही बात खराब कर लेते हैं । मतलब की कभी-कभी बातें नहीं मिलती है । जो हमको पसंद है , वो उनको नहीं , उनको जो पसंद है , वह हमको नहीं है । इस तरह से अधिकतर लोगों का रिश्ता खत्म होता है । और कभी-कभी दूसरों लोगों के कारण या घर परिवार के लोगों के कारण रिश्ता खत्म हो जाता है ।


जो लोग प्यार में धोखा खाते हैं या उनका प्यार खत्म हो जाता है । वह लोग अक्सर अपना आपा हो जाते हैं , मतलब की लोग जब लड़की से प्यार करते हैं तो लड़की में ही उनकी सारी दुनिया होती है । जो एक झटके में चला जाए तो दर्द तो होता ही है । जो अपनी दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज खाएगा । कुछ लोगों की इस कारण से जिंदगी बर्बाद हो जाती है । वह जिंदगी में कभी उठ नहीं पाते या उनकी सपने और उनकी जिंदगी वही पर खत्म हो जाते हैं ।


आजकल के समय में लोग प्यार कम करते हैं और ज्यादा इस्तेमाल करते हैं । जिसके कारण से प्यार पर से सभी का भरोसा उठ गया है । और धोखेबाजी की तो बात ही मत करे क्योंकि प्यार में हर कोई धोखेबाज होता है ।


             प्यार करे लेकिन अपनी साइड सुरक्षित रखें



दोस्तो आप पढ़ रहे है hellodhiraj.in

आपको यहां पर मिलता है सबसे बेहतर जानकारी । बेहतरीन तरीको से जो आपको हमेशा याद रहेगा । और आपके पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षा में यहां से बहुत सारी जानकारियां मिलेगी ।

आप मेरे facebook page और youtube पर आ सकते है ।

facebook - www.facebook.com/dhirajkumarraj43
youtube - www.youtube.com/dhirajisagreatthought

आपका धन्यवाद ••••

Previous Post
Next Post

My self dhiraj kumar I self run this website I,m owner and worker of this websites . Please keep us support

Related Posts