लड़की के चक्कर में नही पड़ने के लिए लोग क्यों सलाह देते है , ऐसा क्या होता है या क्या हो जाता है । जब एक लड़का और लड़की एक साथ होना चाहते है । क्या उम्र के कारण भी कुछ होता है । Why do people recommend to not fall in the dizziness of the girl, what happens or what happens. When a boy and girl want to be together Does anything happen due to age too?

लड़की के चक्कर में नही पड़ने के लिए लोग क्यों सलाह देते है , ऐसा क्या होता है या क्या हो जाता है । जब एक लड़का और लड़की एक साथ होना चाहते है । क्या उम्र के कारण भी कुछ होता है ।   Why do people recommend to not fall in the dizziness of the girl, what happens or what happens. When a boy and girl want to be together Does anything happen due to age too?




हम बात कर रहे लड़के और लड़की की प्यार की , जिसमें लोग अपनी जिंदगी भुलाकर सिर्फ प्यार और प्यारी ही करना चाहते हैं । जिसके कारण दो प्यार करने के अलावा बाकी सब को तकलीफ होती है । क्योंकि लोगों को प्यार में प्यार के अलावा कुछ दिखता ही नहीं है । वे चाहते हुए भी किसी दूसरे काम में अपने दिल को नहीं लगा पाते हैं ।


इस कारण से लोग लड़के को लड़की के चक्कर में नही पड़ने की सलाह देते हैं । प्यार में परने के बाद लोगों को ना घर परिवार का ख्याल , न दूसरों का ख्याल और ना ही अपनी काम का ख्याल  रहता है । जिसके कारण मुख्य रूप से लड़के की जिंदगी बर्बाद हो जाती है । मतलब की लड़के जब प्यार में परते हैं तो वो अपना संतुलन खो बैठेते है । उनको किसी बात की फिक्र नहीं होती है । ना वो अपने काम पर ध्यान देते है , ना उनको किसी काम में मन लगता है ।


लड़की के चक्कर में परने के बाद सबसे पहले घर के लोगो को फिक्र होने लगती है । जिसके कारण विवाद सबसे पहले घर में होता है । उसके बाद लड़के अपने घर से भी और लड़की के घर से भी धुतकारे जाते हैं । क्योंकि भारतीय सभ्यता में इस तरह से लड़की से मिलना या प्यार करना गंदा काम माना जाता है । धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ जाती है की , घर के लोग इस तरह से देखते हैं या बोलते हैं की लड़का को गलत काम  कर रहा है ।


एक बात बहुत महत्वपूर्ण है । जब तक लड़का एक लड़की को प्यार करता है अपनी तरफ से तब तक उस प्यार हो मजा नहीं आता है । जब लड़की भी प्यार करने लगती है तो वो मजबूत वाला प्यार हो जाता है । क्योंकि लड़की का प्यार बहुत मजबूत होता है । लड़की किसी लड़के को इस तरह प्यार करती है की उसके बिना वो मरने को भी तैयार हो जाती है ।


इस प्यार में मामले बात कर रहे हैं तो , इसमें उम्र का कोई मतलब नहीं है । फिर भी मजबूत वाला प्यार लोगों को 18 साल की उम्र से 25 से 27 साल की उम्र में ही होती है ।




दोस्तो आप पढ़ रहे है hellodhiraj.in

आपको यहां पर मिलता है सबसे बेहतर जानकारी । बेहतरीन तरीको से जो आपको हमेशा याद रहेगा । और आपके पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षा में यहां से बहुत सारी जानकारियां मिलेगी ।

आप मेरे facebook page और youtube पर आ सकते है ।

facebook - www.facebook.com/dhirajkumarraj43
youtube - www.youtube.com/dhirajisagreatthought

आपका धन्यवाद ••••
Previous Post
Next Post

My self dhiraj kumar I self run this website I,m owner and worker of this websites . Please keep us support

Related Posts